JIO GIGA FIBER

JIO GIGA FIBER REGISTRATION – JIO FIBER FROM AUGUST 15 @ MYJIO APP & JIO.COM

JIO Giga Fiber: जेयो गिगा फाइबर ब्रॉडबैंड पंजीकरण 15 अगस्त से वाणिज्य होगा। JioGigaFiber से 1 जीबीपीएस डाउनलोड गति और 100 एमबीपीएस अपलोड की गति की पेशकश की उम्मीद है। टीवी के लिए एक सेट टॉप बॉक्स के साथ जेयो फाइबर आएगा। यह टीवी के लिए वॉयस कमांड सुविधा सक्षम कर देगा। इसके अलावा, इसमें एक टीवी कॉलिंग सुविधा भी होगी।

JIO GIGA FIBER REGISTRATION – JIO FIBER FROM AUGUST 15 @ MYJIO APP & JIO.COMLaunch-Date-of-Jio-GigaFiber-Broadband

रिलायंस ने आधिकारिक तौर पर जियो गिगाफाइबर फाइबर-टू-द-होम (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड सेवा लॉन्च की है। पूर्व में जियो फाइबर के रूप में जाना जाता है, कंपनी 1,100 शहरों में घरों, व्यापारियों, छोटे और मध्यम उद्यमों और बड़े उद्यमों के साथ फाइबर कनेक्टिविटी बढ़ाने की योजना बना रही है। मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस जियो का दावा है कि जियो गिगाफाइबर सबसे उन्नत फाइबर आधारित ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी समाधानों में से एक है, और 1 जीबीपीएस तक की गति प्रदान करता है।

इच्छुक खरीदारों 15 अगस्त से MyJio या Jio.com के माध्यम से Jio GigaFiber सेवा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। कंपनी पंजीकरण से प्राप्त ब्याज के आधार पर इलाकों में जियो गिगाफाइबर के रोलआउट को प्राथमिकता देगी। जियो गिगाफाइबर अग्रणी ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाताओं के साथ-साथ उपग्रह केबल ऑपरेटरों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा…

JIO GIGA FIBER – REGISTER FOR JIOFIBER FOR 15TH AUGUST

JioGigaFiber जादुई अनुभव बनाता है जो हर भारतीय उपभोक्ता के लिए उपलब्ध होने जा रहे हैं। तो … जब जिओ गीगा फाइबर उपलब्ध होगा? वर्तमान में हम हजारों घरों में बीटा परीक्षण चला रहे हैं। इस स्वतंत्रता दिवस से शुरू, 15 अगस्त आप MyJio और Jio.com दोनों के माध्यम से JioGigaFiber के लिए अपनी रुचि पंजीकृत करना शुरू कर सकते हैं। हम उन क्षेत्रों में हमारे जियो गिगा फाइबर रोलआउट को प्राथमिकता देंगे जहां से हम सबसे ज्यादा पंजीकरण प्राप्त करते हैं। (फ्री वेबसाइट कैसे बनाएँ : How to Create a Free Website)

JIOFIBER – THE FUTURE OF CONNECTED HOMES

JioGigaFiber दुनिया में कहीं भी सबसे बड़ा ग्रीनफील्ड फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड रोलआउट होगा, जिसमें भारत के 1,100 शहरों में रोलआउट हो रहा है। तो, यह 15 अगस्त, जियो आपको हर भारतीय की डिजिटल स्वतंत्रता के लिए साइन इन करके भारत की स्वतंत्रता के दिन का जश्न मनाने के लिए स्वागत करता है। सुनिश्चित करें कि आप अपनी रुचि पंजीकृत करते हैं, और अधिक महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करें कि आपके पड़ोसियों ने पंजीकरण किया ताकि आपका इलाका जिओ गीगा फाइबर प्राप्त करने वाले पहले व्यक्तियों में से एक होगा! जियो में, हम भारत को गतिशीलता के साथ-साथ फाइबर आधारित वायरलाइन कनेक्टिविटी दोनों के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी में शीर्ष -5 में शामिल होने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। हमने भविष्य के सबूत नेटवर्क बनाए हैं और आने वाले दशकों तक हमारे ग्राहकों को सबसे उन्नत तकनीकों को जारी रखना जारी रखेंगे। जियो के साथ, हमने अद्वितीय क्षमता और एक राष्ट्रव्यापी पहुंच का डिजिटल कनेक्टिविटी प्लेटफार्म बनाया है। इसने रिलायंस को रणनीतिक रूप से तकनीकी प्लेटफार्म कंपनी के रूप में खुद को पुनर्निर्मित करने में सक्षम बनाया है। डिजिटल प्लेटफार्म नए युग कारखानों और सेवा प्रदाताओं बन गए हैं।

मूल्य निर्माण के इन नए हाइपर-ग्रोथ इंजन डिजिटल कनेक्टिविटी, कंप्यूटिंग पावर और सॉफ्टवेयर के संयोजन से निकाल दिए जाते हैं। वे कच्चे माल के रूप में डेटा का उपयोग करते हैं, और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस उस भूमिका निभाता है जो अतीत में खेला जाता है। दुनिया किसी भी समय वैल्यू-क्रिएशन, हर जगह वैल्यू-क्रिएशन, और वैल्यू-क्रिएशन के युग में प्रवेश कर रही है, जिसके पास स्मार्ट बिजनेस आइडिया है। मुझे आपको यह सूचित करने में प्रसन्नता हो रही है कि आपकी कंपनी ने गैर-रैखिक और घातीय वृद्धि के इस रोमांचक भविष्य के लिए खुद को तैयार किया है।

JIO GIGAFIBER: HERE’S ALL ABOUT THE ‘BIGGEST’ TELECOM GAME-CHANGER

रिलायंस जियो ने गिगा टीवी सेट टॉप बॉक्स की भी घोषणा की जो जैवगाइफा फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाओं के साथ बंडल आएगी। JioGigaTV एक 4 के सक्षम मीडिया स्ट्रीमिंग बॉक्स है। अधिकांश भारतीय भाषाओं में एसटीबी के पास वॉयस कमांड भी होंगे।

Jio Giga Router & Jio Giga TV Set-Top box Look

WHAT MAKES JIO FIBER UNIQUE?

  • Enjoy high speed internet
  • Stream 4K content
  • Connect multiple devices
  • Manage your account
  • Experience hassle-free installation

JIO FIBER – PREVIEW OFFER

  • Experience ultra high speed internet service at your home.
  • Speed post 100 GB data will be 1 Mbps
  • refundable security deposit of 4500/-

रिलायंस जियो द्वारा पेश की जाने वाली ब्रॉडबैंड सेवाएं उपभोक्ताओं को मोबाइल सेवाओं के लिए सेवाएं प्रदान करने की पेशकश भी करती हैं। अप्रैल में, खबर थी कि कंपनी मुंबई के कई स्थानों पर अपने नेटवर्क का परीक्षण कर रही थी। माना जाता है कि ब्रॉडबैंड सेवा घरेलू ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए सस्ती दरों पर कम से कम 100 एमबीपीएस प्रदान करती है (

SPEED UPTO 750 MBPS, ARE YOU KIDDING US RELIANCE JIO FIBER?JIO GIGA FIBER REGISTRATION

जब रिलायंस जियो की बात आती है, तो एक बात निश्चित रूप से होती है, वे आपको हर बार पेश करने में नाकाम रहने में असफल रहेंगे। या तो इंटरनेट एक चैरिटी चीज की तरह मुक्त है या गति आश्चर्यजनक है और “पहले कभी नहीं सुना” प्रकार। हम रिलायंस जियो के जियो फाइबर के रूप में पता लगाते हैं, आप के साथ क्या हो रहा है? यहां बताया गया है कि यह हमें क्या बताता है।

  • नि: शुल्क इंटरनेट, फिर से सुनें “मुफ़्त मुफ्त मुफ़्त”
  • मुंबई में 100 एमबीपीएस तक परीक्षण की गति 70 एमबीपीएस तक पहुंच गई
  • पुणे में अधिकतम उच्चतम दर्ज की गई परीक्षण गति 743.28 एमबीपीएस 1 जीबीपीएस पैक में दर्ज की गई है
  • बहु-गीगाबाइट सेवा को घरों के खानपान के अलावा वाणिज्यिकीकृत किया जाना चाहिए
  • भारत के शीर्ष 100 शहरों को कवर करने वाले बड़े स्तर पर लॉन्च किया जाने वाला लॉन्च
  • रिलायंस जियो की आधिकारिक साइट पर वेबसाइट पेज अभी रिक्त दिखाता है

JIO FIBER FAQ’S

JioFiber क्या है?

JioFiber में फाइबर टू द होम (एफटीटीएच) तकनीक क्या है?

मेरे वर्तमान ब्रॉडबैंड ऑपरेटर से JioFiber तकनीक बेहतर कैसे है?

JioFiber में वर्तमान योजना / प्रस्ताव क्या है?

क्या आपके पास जियोफाइबर सेवाओं में प्रीपेड और पोस्ट-पेड विकल्प दोनों हैं?

मुझे जियोफाइबर सेवाओं के लिए सुरक्षा जमा क्यों करना है?

Read More:

Tags
Show More

chip-level

I develop websites and content for websites related to high tech from around the world. See more pages and content about technology such as Computer and other IT developments around the world. You can follow the other websites as well and search this website for more information on mobile phones and other any components.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker