घर बैठे कमाए 10000 रुपए प्रतिमाह या उससे भी ज्यादा


यदि आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं। तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका है। यदि आप किसी क्षेत्र भी अच्छी जानकारी रखते हैं। जैसे कंप्यूटर, मोबाइल , टेक्नोलॉजी मोटिवेशनल या किसी भी तरह की  ज्ञानवर्धक जानकारियां तो आपका स्वागत है। आप यदि हमारे लिए लिखते हैं। तो आपको हर महीने या रोजाना एक यूनिक पोस्ट आर्टिकल लिखनी है। पूरी जानकारी के साथ आसान व साफ शब्दों में। जिससे लोगों को  समझने में आसानी हो आप यह काम आप  एक घंटा, दो घंटा या पूरे दिन भी कर सकते हैं। यदि आप रोजाना आर्टिकल लिखते हैं।  महीने कम से कम 60  आर्टिकल लिखने होंगे  हैं। जिसके लिए आपको 10 रूपए  प्रति  लेख  मिलेंगे।  यदि आप  120 या ज्यादा आर्टिकल  हर महीने के लिखते हैं तो 60 लेख के बाद के आर्टिकल पर आपको 15   रूपए  प्रति  लेख  मिलेंगे। यदि आप 120 से कम लेख लिखते है तो 10 रूपए  प्रति  लेख ही  मिलेगा आप जितनी ज्यादा आर्टिकल्स लिखेंगे उसी के हिसाब से आपको धनराशि दी जाएगी।
पेमेंट आप चाहे तो हर हफ्ते ले सकते है। इसके अलावा आप की पोस्ट के साथ आप चाहे तो आपकी यदि कोई साइट या ब्लॉग है तो उसका लिंक भी पोस्ट के साथ पब्लिश किया जायेगा।

घर बैठे कमाए 3000 रुपए प्रतिमाह या उससे भी ज्यादा


आर्टिकल कैसा हो? 

यह ध्यान दें जो भी आप आर्टिकल देंगे। वह किसी भी वेबसाइट से कॉपी किया हुआ नहीं होना चाहिए। जिससे किसी का कॉपी राइट का उल्लंघन होता हो। आपको कोई भी जानकारी अपने हिसाब से ही लिखनी है। जो कि बिल्कुल यूनिक हो उसमें कुछ नयापन हो वही आर्टिकल पब्लिश  की जाएंगी। यदि आप इस कार्य  के लिए इच्छुक है। और आपको लगता है कि आप यह काम  कर सकते हैं। तो आपका स्वागत है। तो आप मुझसे ईमेल के द्वारा कांटेक्ट कर सकते हैं। या फिर मेरे whatsapp नंबर पर मैसेज कर सकते हैं। आपके मैसेज के बाद आपकी पूरी जानकारी दे दी जाएगी आपको वेबसाइट पर पोस्ट करने के लिए User name or Password मिल जायेगा।

इसमें किसी तरीके की धोखाधड़ी वाली बात नहीं है आप यदि  पूरी ईमानदारी के साथ काम  करते हैं तो आप निश्चिंत रहिए आप इससे भी ज्यादा घर बैठे कमा सकते हैं।

Contact 
Ram Sumer
Whatsapp Number 9899227976 
Email : Chiplevelhelp@gmail.com
कृपया कॉल न करे ? 


loading...
Check your domain ranking
..

कोई टिप्पणी नहीं

☻यदि आपकी कोई कंप्यूटर लैपटॉप या मोबाइल से सम्बंधित कोई समस्या है। तो आप मुझे कमेंट कर सकते है।
☻समस्या का जल्दी निवारण किया जायेगा।